बुधवार, 13 अप्रैल 2011

बीकानेर । मेरा सिध्दान्त ईमानदारी है, मेरा अभियान गुरुप्रज्ञा में निवेश करने वालों को सहभागी पार्टनर बनाकर GURU SHIKHAR में किए निवेश को सम्पूर्ण सुरक्षित बनाना है, लक्ष्य निवेश ही नहीं आम मध्यम वर्ग के घर के सपने


बीकानेर । मेरा सिध्दान्त ईमानदारी है, मेरा अभियान गुरुप्रज्ञा में निवेश करने वालों को सहभागी पार्टनर बनाकर GURU SHIKHAR में किए निवेश को सम्पूर्ण सुरक्षित बनाना हैए लक्ष्य निवेश ही नहीं आम मध्यम वर्ग के घर के सपने को साकार करने में राजस्थानवासियों के लिए राजधानी जयपुर के टोंक रोड़.रिंग रोड़ के समीप गुरुशिखर फ्लेट्स के 9 टॉवर्स में 576 ष्आशियानेष् अगले वर्ष जून तक सम्पन्न हो जाएंगे। गुरुप्रज्ञा रियल मार्ट प्राण् लिण् के प्रबन्ध निदेशक सुभाष सैनी का यह उद्बोधन यहां होटल सागर में एक सेमीनार में था जहां नगर के अनेक गणमान्ययजनों ने शिरकत की। सैनी ने बताया कि साढे अाठ लाख स्क्वायर फीट कुल क्षेत्रफल में 11 मंजिला बन रहे 1 अरब 5 करोड़ रुपए के इस प्रोजेक्ट में मात्र एक वर्ष में ही 40 करोड़ रुपए व्यय कर 70 फीसदी निर्माण कार्य कम्प्यूटराईज सम्पन्न हो चुका है। उन्होंने बताया कि जयपुर के 10 विविध मेगा प्रोजेक्ट में शामिल गुरुशिखर फ्लेट्स की कथनी.करनी में अंतर नहीं होगा अथवा ना ही ब्रॉशर पर mal बेचेंगे।

शेखावाटी क्षेत्र के किसान परिवार से बिलोंग करने वाले जिन्दगी में कुछ कर गुजरने व आमजन को रियायती दर पर अत्याधुनिक सुविधाओं का लाभ दिलाने के उद्देश्य से 36 वर्षीय सैनी के मुताबिक आज वे जो कुछ भी हैं गुरु की कृपा व माता.पिता के आशीर्वाद की बदौलत हैं। इसीलिए उन्होंने अपने प्रोजेक्ट का नाम भी गुरुप्रज्ञा.गुरुशिखर रखा तथा यह नाम और सम्मानपूर्वक स्वच्छ व सुरक्षित काम सब गुरु को ही समर्पित है। कस्टमर्स इन्क्वायरी एवं सेटिस्फेशन सेमीनार में विश्वास की कसौटी पर खरा उतरने सहित विभिन्न भ्रांतियों को भी सैनी ने दूर किया। सेमीनार कार्यक्रम में बैंकिंग ऋण व विभिन्न योजनाओं की जानकारी हेतू सतीश गुप्ता ने जबकि इन्कम टैक्स सम्बन्धी छूट व विभिन्न प्रावधानों को ख्यातनाम एडवोकेट एम एल आचार्य ने विस्तार से बतलाया। गुरुप्रज्ञा के राजस्थान प्रमुख (विपणन) गुलाब गहलोत ने बताया कि जयपुर की टोंक रोड़ जल्द ही दिल्ली के नोएडा का स्वरुप ले लेगी। उन्होंने बताया कि विभिन्न साइजों में तीन तरह के फ्लेट्स क्रमशरू 8ए 15 व 22 लाख रुपए की कीमत के तय किए गए हैंए प्रथम 10 फीसदी राशि से अग्रिम बुकिंग व शेष किश्तों में जमा कराई जा सकेगी। गहलोत ने बताया कि बीकानेर में गुरु शिखर फ्लेट्स के लिए डी.25 द्वितीय तल खजांची मार्केट में सम्पर्क किया जा सकेगा। इस मौके आर. निधि श्रीवास्तव ने सभी का आभार व्यक्त किया। गोपाल जोशी ने संचालन किया। कृषि उपज मण्डी के वाईस चैयरमेन मोहन सुराणा, के. बी. गुप्ता, पवन पच्चीसिया, सुभाष श्रीवास्तव, डा. सरीन, एल. एन. गहलोत, गजेन्द्र सांखला, एलआईसी विकास अधिकारी एच. आर. जोशी सहित अनेक व्यवसाय एवं विभिन्न वर्गों से जुडे ज़न मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें