बुधवार, 31 मई 2017

भाजपा सांसद ने किया जाट आंदोलन में मरने वालों के आश्रितों को मुआवजा व नौकरी देने का विरोध
रोहतक। लोकतंत्र सुरक्षा मंच के बैनर तले रविवार को रोहतक में परशुराम जयंती मनाई गई। इस अवसर पर हुई रैली में भाजपा सांसद राजकुमार सैनी ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। रैली के दौरान सैनी को भावी सीएम के तौर पर प्रोजेक्ट किया गया। रैली के दौरान अपने संबोधन में राजकुमार सैनी ने प्रमुख तौर पर पांच बिंदुओं पर जोर दिया। 
उन्होंने जाति के अनुपात में 100 प्रतिशत आरक्षण की मांग की। फिर एक परिवार, एक रोजगार की बात उठाई। उन्होंने जनसंख्या नियंत्रण की भी बात कही। भाजपा सांसद ने किसानों व गरीबों की बदतर हालत का भी जिक्र कर पिछली कांग्रेस सरकारों को कोसा। 

भाजपा सांसद ने एक बार फिर राज्यसभा का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि नकली वीआईपी राज्यसभा में घुसे बैठे हैं। सैनी ने कहा कि जब तक नकली राजनीति चलती रहेगी और प्रजातंत्र कठपुतली बना रहेगा तब तक देश का भला नहीं होने वाला है। राजकुमार सैनी ने जाट आंदोलन के दौरान मारे गए लोगों के आश्रितों को मुआवजा व नौकरी देने पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि अगर 10 प्रतिशत लोगों की दादागिरी चलेगी तो फिर सरकार और कोर्ट की क्या आवश्यकता है। उन्होंने आगामी 26 नवंबर को जींद में बड़ी रैली करने का ऐलान किया और कहा कि अगर जनता ने मोहर लगाई तो उस समय पार्टी की घोषणा करेंगे। 

राजकुमार सैनी ने जाट आरक्षण को लेकर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के शासनकाल में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने ही आरक्षण के बीज बोए थे। हुड्डा ने राजनीतिक लाभ के लिए आरक्षण का लाॅली पाॅप दिया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें